सांसद पटेल के प्रयासों से बनास डेयरी ने दुग्ध मुल्य में की 20 रूपये प्रति किलो फैट की बढोतरी

सांसद पटेल ने बनास डेयरी गुजरात के चेयरमेन शंकर भाई चौधरी का जताया आभार

जालोर, 04.09.2019 बुधवार। 


जालोर सिरोही लोकसभा सांसद देवजी पटेल के निरन्तर पत्र व्यवहार एवं  बनास डेयरी गुजरात के चेयरमेन शंकर भाई चैधरी के साथ पूर्व में हुई बैठक के बाद अब जालोर सिरोही में पशुपालको को बनास डेयरी ने दुग्ध भाव में बढोतरी कर उनके सपने साकार किये हैं। 


संसदीय क्षेत्र के किसानों एवं पशुपालको द्वारा सांसद देवजी पटेल को ज्ञापन देकर दुग्ध मूल्य में बढ़ोत्तरी करने की मांग करवाने की मांग की जा रही थी। क्योकि संसदीय क्षेत्र जालोर सिरोही के पशुपालको द्वारा हजारो लीटर दूध बनास डेयरी को दिया जा रहा था लेकिन उन्हें जो मूल्य मिलने चाहिए वो नहीं मिल रहे थे जिसको लेकर सांसद पटेल द्वारा बनास डेयरी के चैयरमेन शंकर भाई चौधरी  के साथ की बैठकों व पत्र व्यवहार के बाद बुधवार को बनास डेयरी चेयरमेन ने डेयरी के अधिकारियो को जालोर-सिरोही सांसद से चर्चा के लिएं भेजा जिनकी सांसद पटेल के साथ हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया कि संसदीय क्षेत्र के पशुपालको के दुग्ध मूल्य में 20 रुपये प्रति किलो फैट की भाव में बढ़ोतरी की जायेगी जो कि दिनांक 06 सितम्बर 2019 से प्रभावी होगे।  


पशुपालको एवं किसानों की मांग को मध्यजनर रखते हुए बनास डेयरी गुजरात के चेयरमेन शंकर  भाई चौधरी  द्वारा लिए गय निर्णिय पर सांसद देवजी पटेल ने उनका आभार जताया। सांसद पटेल ने कहा कि दुग्ध भावों में बढोतरी होने से पशुपालकों एवं किसानो को बडा मुनाफा होगा जो किसान की आय में बढोतरी के लिए वरदान साबित होगा। 

Advertisements