भाजपा कार्यकर्ताओ ने भरी हुँकार घर घर कमल खिलायंगे मोदीजी को देश का पुनः चौकीदार बनायंगे

विजय संकल्प के साथ विधानसभा सांचोर में भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

सांचौर । आज सांचोर स्थित बाबा रूगनाथपुरी डेयरी के पास भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र सांचोर के लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हुआ।
प्रवक्ता ने बताया की जालोर सिरोही भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के कार्यालय का शुभारम्भ बाबा रूगनाथपुरी महाराज के महंत जगदीशपुरी जी महाराज के सानिध्य एवं पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी व् भाजपा नेता दानाराम चौधरी , मिलापचंद मेहता, हरिओम केवलराम जी पुरोहित, हनुमान प्रसाद भादू के मुख्य आतिथ्य में विधिवत पूजा अर्चना कर किया गया

इस दौरान भाजपा नेताओ ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा के लिए देश प्रथम जबकि कांग्रेस हेतु परिवार अब देश की जनता ने मोदी के लिये मन बना लिया है । उन्होंने कहा की मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश मे सकारात्मक वातावरण का निर्माण हुआ है व हर क्षेत्र में देश ने सफलता के परचम को छुआ है । कांग्रेस के लिये एक परिवार ही पूज्य है। कांग्रेस वंशवाद ,जातिवाद ,परिवार वाद की जननी है । यह विचार भाजपा वरिष्ठ नेता गेनाराम मेघवाल ने बैठक में कहे।


मिलापचंद मेहता ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है अब इस बिंदु की सफलता हेतु कार्यकर्ताओ को जुट जाना है ।
भाजपा नेता दानाराम चौधरी ने कहा कि जनसम्पर्क ,संवाद ,डोर टू डोर एप्रोच , समन्वय के सूत्रों को ध्यान में रखकर हर मतदाता से सम्पर्क कर मतदान के दिन समर्थक मतदाताओं का शत प्रतिशत मतदान करवाना है ।


भाजपा वरिष्ठ नेता हरिओम केवलराम जी सम्बोधित करते हुए कहा की कार्यकर्ता पदाधिकारी आज से ही एकमुखी ,एकजुट होकर जालोर सिरोही से देवजी पटेल के विजय अभियान में जुट जाएं ।
उन्होंने कहा लोकतंत्र में जनता निर्णायक है ओर सांचोर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बना लिया है कि इस बार पुनः मोदी के हाथ मजबूत करने है और प्रत्याशी देवजी पटेल को जालोर सिरोही से भारी बहुमत देंकर विजय अभियान में भागीदारी निभानी है ।

इस दौरान पार्टी के कई जनप्रतिनिधिगण, पदाधिकारीयो सहित पार्टी के वरिष्ठ व् श्रेष्ट कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Advertisements